15 फुटबॉल मैदानों के बराबर है "राधा स्वामी सत्संग" का कोविड सेंटर

राधा स्वामी सत्संग ने अपने केंद्र को दिया कोरोना रोगियों के लिए

कोरोना फैलने के आरम्भ में 31 मार्च को आध्यात्मिक संगठन राधा स्वामी सत्संग ने जम्मू-कश्मीर में अपने सभी सत्संग घरों को क्वारंटाइन सेंटर में बदल कर दिया था अब-

राधा स्वामी सत्संग ने  दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर स्थित अपने केंद्र को कोरोना रोगियों के लिए दे दिया। इस केंद्र में कोविड केयर सेंटर बनाया गया है, जिसमे 10,200 से अधिक रोगियों को रखने की क्षमता है 

बहुसंख्यक हिन्दू कोरोना फैलाने वाले कट्टरमजहबी सहित धर्म-परिवर्तन करने वाले लोगो से जानना चाहते हैं-
क्या अन्य धर्म के  संगठनों ने भी दिया है कोरोना से लड़ने आर्थिक सहायता, अपने स्थान, भोजन व अन्य सहयोग, जैसा हिन्दू / बहुसंख्यकों ने अबतक केंद्र व राज्यों की सरकारों को  दिया है ?
राधा स्वामी सत्संग का दिल्ली केंद्र बना क्वारंटाइन सेंटर




धर्म नगरी / DN News (वाट्सएप-6261868110 केवल सदस्यों, धर्मनिष्ठ सन्तों-धर्माचार्यों व  सहयोग हेतु)। 

दक्षिण दिल्ली के छतरपुर स्थित राधा स्वामी सत्संग ब्यास केंद्र 15 फुटबॉल मैदानों जितन बड़ा है इस सेंटर को सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर एंड हॉस्पिटल नाम दिया गया है, जिसमें 10,200 से अधिक रोगियों को रखा जा सकेगा।
उपराज्यपाल की अपील के बाद ने सबसे पहले सहायता का हाथ आगे बढ़ाया। इससे पहले लॉकडाउन के समय इस केंद्र ने देश के अन्य हिस्सों में अपने कुछ आश्रमों को प्रवासियों के लिए भी खोल दिया था। इतना ही नहीं, संगठन ने सरकार से कहा है कि वह मरीजों के लिए भोजन भी उपलब्ध करा सकती है।
ये भी पढ़ें-
"सत्संग घर" को बनाया क्वारंटाइन सेंटर


http://www.dharmnagari.com/2020/03/RadhaSwamiSatsangCovidJammuKashmir.html

No comments