अंक ज्योतिष के अनुसार आज का भविष्यफ़ल

आज 14 जुलाई का भविष्यफ़ल : अंक ज्योतिष

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का ज्ञात होना चाहिए। उदाहरण- यदि आपका जन्म 12 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+2= 3 इस प्रकार यदि आपका जन्म 10 को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+0= 1 यानी एक। अब आप अपने जन्मांक से जाने अपने आज का भविष्यफल-







धर्म नगरी / DN News (वाट्सएप-6261868110 -केवल सदस्य, सहयोग, विज्ञापन व शुभकामना हेतु) 

एक-
किसी बात को लेकर उलझन से बचने का प्रयास करें। मन विचलित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। अपने कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता तथा परिवार से सहयोग मिलेगा।

दो-
किसी नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते तो, तो इसे ताल दें। कार्यक्षेत्र एवं  व्यापार में सावधान रहें।किसी भी कार्य में दूसरों पर निर्भर न रहें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से बचें। परिवार में भी किसी बात पर अनबन हो सकती है। कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहें तथा किसी प्रकार के विवाद से बचें।

तीन-
व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। कार्यक्षेत्र एवं व्यापार का क्षेत्र आपके बहुत अनुकूल नहीं रहेगा। किसी नई योजनाओं पर विचार कर रहे हों, तो पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा।बच्चों के प्रति सावधान रहें परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

चार-
साथियों का सहयोग एवं अधिकारियों का सानिध्य से मिलने का योग है। नई योजना पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर के भी योग हैं, तथापि व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। आज मन प्रसन्नचित्त होगा कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण भी आपके अनुकूल रहेगा।


पाँच-
कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल होगा। व्यापार में लाभ के अवसर बन रहे है। आज का दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है।सहयोगियों का साथ एवं अधिकारियों से सानिध्य मिलने का योग है। कार्यक्षेत्र में ने दायित्व मिलने तथा आय के साधनों में वृद्धि के प्रबल योग हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता तथा परिवार से सहयोग मिलने के भी योग हैं।

छह-
कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। व्यापार में लाभ के अवसर कम मिलेंगे। नई योजना पर कार्य करने से बचें। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से तथा किसी प्रकार के निवेश से बचें। कुल मिलाकर आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता के साथ परिवार के संग समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

सात-
कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल होगा एवं सहयोगियों से भी सहयोग मिलने के योग हैं।
आप आप स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। परिवार से सहयोग मिलेगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

आठ-
यदि नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने पर विचार कर रहें हों, तो पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने व्यवहार में सौम्यता तथा धैर्य बनाए रखें।व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे।

नौ-
आज कार्यक्षेत्र एवं व्यापार का क्षेत्र आपके अनुकूल होगा। मित्रो-साथियों से सहयोग एवं अधिकारियों से सानिध्य मिलेगा नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यय की अधिकता रहेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता होगी तथा परिवार के संग रहने का अवसर मिलेगा। 

No comments