आज का ट्वीट : सुशांत सिंह राजपूत की जांच कौन करेगा !

Today's Tweet : 18 August

सत्य का विजय निश्चित है... 

सुशांत केस की जांच CBI करेगी या मुंबई पुलिस ? 
आज थोड़ी देर में आएगा सुप्रीम कोर्ट का महत्वपूर्ण निर्णय...
(धर्म नगरी / DN News M./W.app 6261868110)   

दो महीने बाद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य बना हुआ है, कि इस मामले की जांच कौन करेगा ? यद्यपि आज सुशांत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट अहम निर्णय सुनाने वाला है। कोर्ट को यह तय करना है, इस मामले की जांच कौन करेगा ? यह केस मुंबई पुलिस को सौंपा जाएगा या सीबीआई जांच करेगी ? सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज सुबह 11 बजे आएगा ? न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय निर्णय सुनाएंगे।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा। शीर्ष अदालत रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज एफआईआर को बिहार से मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका पर फैसला करेगा। 

उल्लेखीय, कि इस मामले में 11 अगस्त को सुनवाई पूरी करने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था। जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर संक्षिप्त लिखित नोट 13 अगस्त तक जमा करवाने की अनुमति दी थी। सभी पक्षों ने 13 अगस्त को अपना जवाब दाखिल कर दिया था।

रिया द्वारा मामले को स्थानांतरित करने के लिए दायर की गई याचिका का बिहार सरकार और सुशांत सिंह के पिता केके सिंह लगातार विरोध कर रहे हैं। बिहार सरकार ने इस मामले में शीर्ष अदालत से कहा था- राजनीतिक प्रभाव की वजह से मुंबई पुलिस ने अभिनेता सुशांत के मामले में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की है और इसके साथ ही उसने इस मामले में बिहार पुलिस को भी कोई सहयोग नहीं दिया।


केंद्र ने सीबीआई और ईडी से मामले की जांच के लिए शीर्ष अदालत की स्वीकृति मांगी है। केंद्र ने शीर्ष अदालत को बताया था, बिहार सरकार द्वारा किए अनुरोध पर सीबीआई ने पहले ही एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है। रिया ने लिखितरूप पर में सुप्रीम कोर्ट को बताया था, पटना FIR को एक जीरो FIR  माना जाना चाहिए और इसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर देना चाहिए। इसके साथ ही रिया ने जोर देकर कहा, राजपूत के पिता ने उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।उन्होंने कहा है कि, इस तरह के उदाहरण में अधिक से अधिक जो किया जा सकता है, वह यह है कि जीरो एफआईआर के तौर पर दर्ज मामले को अधिकार क्षेत्र वाले पुलिस स्टेशन को भेज दिया जाना चाहिए।


we all praying for justice & we will win #1stStepToSSRJustice -@Bittu_Tufani
-
we all praying for justice & we will win #1stStepToSSRJustice - @DeshKaaBhakt
-
Hopes and prayers -  for our Sushant Bhaiya - @deepshisid
-
Today SC is going to be declared that #SSR case is handed to CBI or not Praying to God that SC gives decision in our favour!!
Keep Praying, We will win!
Jai Shiv Shambhoo!
ऊँ गणपते नमः ।।  -@Payal_Rohatgi1
-
we all praying for justice & we will win #1stStepToSSRJustice -@Bittu_Tufani
-

सत्य का विजय निश्चित है  -@anil5152
-

-

-
-


-

-

-

-
ये उक्त लोगों की प्रतिक्रिया / मत ✔ या ✖  है, आपका क्या मत है ?
---------------------------------------------------
 निवेदन- 
"धर्म नगरी" को मिलने वाले शुभकामना या  किसी प्रकार के सहयोग / विज्ञापन से हम संबंधित व्यक्ति, आश्रम, संस्था के नाम से प्रतियां भेजते हैं, क्योंकि धर्म नगरी का प्रकाशन पूर्णतः अव्यावसायिक  है। 
"धर्मं नगरी" तथा "DN News" के विस्तार एवं अयोध्या, वृन्दावन, हरिद्वार में स्थाई कार्यालय व स्थानीय रिपोर्टर / प्रतिनिधि नियुक्त करना है कृपया  अपना सहयोग (दान) केवल "धर्म नगरी" के चालू खाते नंबर- 325397 99922, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) IFS Code- CBIN0007932, भोपाल के माध्यम से भेजें
-
''धर्म नगरी'' मो. 9752404020, वा.एप- 6261868110-(केवल न्यूज, कवरेज, विज्ञापन हेतु)
अपडेट्स हेतु फॉलो करें ट्वीटर- www.twitter.com/DharmNagari किसी समाचार या "धर्म नगरी" से अपने जिले से जुड़ने हेतु ईमेल करें- dharm.nagari@gmail.com 
-

No comments