दिग्विजय ने BJP RSS को अमरबेल बताकर नीतीश से किया ये अपील-

 भाजपा संघ की विचारधारा छोड़कर दें तेजस्वी को आशीर्वाद 

- कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट कर नीतीश पर डाला डोरे 

(धर्म नगरी / डीएन न्यूज) वाट्सएप- 6261868110
बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद स्पष्ट हो गया, कि एनडीए की सरकार बनने जा रही है। भाजपा (74 सीट) को जेडीयू (43 सीट) की मुकाबले के काफी सीटें अधिक मिली हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे। इस बीच, अपने बयानों के कारण मीडिया में बने रहने में माहिर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह एकबार फिर एक बयान दिया है. इसबार उन्होंने नीतीश कुमार पर डोरे डालते हुए ट्वीट किया। 
बिहार चुनाव परिणाम आने के बाद सुबह-सुबह 25 मिनट में तीन ट्वीट किए। सुबह 7:20 बजे पहला, 7:38 पर दूसरा और 7:45 बजे तीसरा ट्वीट किया। इन ट्वीट में दिग्विजय ने नीतीश कुमार से कहा- वे संघ (भाजपा) का साथ छोड़कर कांग्रेस के साथ आ जाएं। वैसे उम्मीद बिल्कुल नहीं है, लेकिन यदि नीतीश कुमार कांग्रेस का ऑफिर मान लेते हैं तो प्रदेश में जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस की महागठबंधन वाली सरकार बन सकती है। 

ट्वीट में क्या लिखा-
'भाजपा/संघ अमरबेल के समान हैं, जिस पेड़ पर लिपट जाती है वह पेड़ सूख जाता है और वह पनप जाती हैं। नीतीश जी, लालू जी ने आपके साथ संघर्ष किया है आंदोलनों मे जेल गए है भाजपा/संघ की विचारधारा को छोड़ कर तेजस्वी को आशीर्वाद दे दीजिए। इस “अमरबेल” रूपी भाजपा/संघ को बिहार में मत पनपाओ। 
नीतीश जी, बिहार आपके लिए छोटा हो गया है, आप भारत की राजनीति में आ जाएँ। सभी समाजवादी धर्मनिरपेक्ष विचारधारा में विश्वास रखने वाले लोगों को एकमत करने में मदद करते हुए संघ की अंग्रेजों के द्वारा पनपाई “फूट डालो और राज करो” की नीति ना पनपने दें। विचार जरूर करें। 
यही महात्मा गांधी जी व जयप्रकाश नारायण जी के प्रति सही श्रद्धांजलि होगी। आप उन्हीं की विरासत से निकले राजनेता हैं वहीं आ जाइए। आपको याद दिलाना चाहूंगा जनता पार्टी संघ की Dual Membership के आधार पर ही टूटी थी। भाजपा/संघ को छोड़िए। देश को बर्बादी से बचाइए।'
----------------------------
"संरक्षक" की आवश्यकता है-
आर्थिक रूप से सम्पन्न राष्ट्रवादी विचारधारा के व्यक्ति की "धर्म नगरी" के हर जिले में विस्तार के लिए तुरंत आवश्यकता है. विस्तार के अंतर्गत शहरी (वार्ड, कालोनी तक) व ग्रामीण (पंचायत, ब्लॉक स्तर तक) क्षेत्रों में स्थानीय प्रतिनिधि, अंशकालीन रिपोर्टर की नियुक्ति के साथ प्रत्येक जिले में  वर्षभर में एक से तीन सेमिनार/गोष्ठी/सार्वजनिक आयोजन आयोजित किए जाने हैं. सम्पर्क- वाट्सएप- 6261868110 ईमेल- dharm.nagari@gmail.com

No comments