कल्याण सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे CM योगी

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के 88वें जन्मदिन पर बधाई देते सीएम योगी आदित्यनाथ

(धर्म नगरी / DN News) वाट्सएप- 6261868110 
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के 88 वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे गए. इस दौरान उन्होंने उनके कार्यकाल दौरान किये गए कार्यों की तारीफ की. योगी आदित्यानाथ ने सुबह उनके लिए ट्वीट भी किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री योगी सरकार के कार्यों की भी सराहना की.

इससे पूर्व सुबह सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा- 
प्रखर राष्ट्रवादी, जनप्रिय एवं जुझारू राजनेता, ओजस्वी वक्ता, कुशल प्रशासक, पूर्व राज्यपाल एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कल्याण सिंह जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं प्रभु श्री राम से आपके स्वस्थ व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

उल्लेखनीय है, श्रीराम मंदिर आंदोलन में कल्याण सिंह सक्रिय रहें एवं उन्होंने खुलकर मन्दिर निर्माण के पक्ष में बयान देते हुए कहा था, कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर को लेकर अगर उनकी "कुर्सी" जाती है, तो जाए. 

आज पूर्व मुख्यमंत्री के 88वें वर्ष होने पर लोग उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दे रहे हैं. इस अवसर पर उन्होंने सीएम योगी की कार्यों की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा, कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार प्रदेश में बहुत अच्छा काम कर रही है. कल्याण सिंह ने उनके अच्छे कामों के लिए सीएम योगी को भी बधाई दी. पूर्व सीएम ने कहा कि कोरोना काल में योगी जी ने यहां पर बाहर से आए लोगों को बसों से उनके घरों तक पहुंचाया. साथ ही उनके लिए खाने का भी इंतजाम करवाया अब वे उन्हें रोजगार भी दे रहे हैं।

------------------------------------------------
"धर्म नगरी" का सूचना केंद्र हेल्प-लाइन प्रयागराज माघ मेले, हरिद्वार कुम्भ में-
"धर्म नगरी" विगत वर्षों का सूचना केंद्र हेल्प-लाइन प्रयागराज माघ मेला-2021 एवं हरिद्वार कुम्भ-2021 में लगाया (संचालित) जाएगा। हजारों श्रद्धालुओं एवं तीर्थयात्रियों की सुविधा हेतु इस शिविर में, शिविर की सेवा में आप भी आर्थिक सहयोग या अन्य किसी प्रकार से सहयोग देकर स्वेच्छापूर्व जुड़ सकते हैं इच्छुक धर्मप्रिय, हिंदुत्ववादी या इस कार्य में सहयोग करने हेतु सम्पर्क करें- मो. /वाट्सएप- 6261868110 (केवल सदस्यों, कवरेज एवं  विज्ञापन हेतु) मो. 9752404020 ईमेल- dharm.nagari@gmail.com मेले का हेल्प-लाइन नंबर- 8109107075 ही रहेगा। 

No comments