तमिलनाडु में डीएमके प्रमुख स्टालिन व मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण आज


छठी बार DMK सत्ता में आई, स्टालिन पहली बार कर रहें नेतृत्व  

(धर्म नगरी / DN News) वाट्सएप- 6261868110

तमिलनाडु में DMK पार्टी के प्रमुख मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टॉलिन ने मंत्रिमंडल के 34 सदस्‍यों की सूची जारी की है। राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने इस सूची को स्वीकृति दे दी है। आज (7 मई) चेन्‍नई में राजभवन में एक सादे समारोह में प्रातः 9 बजे मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी।

राजभवन परिसर DMK प्रमुख एमके स्टालिन और उनके नये मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण के लिए तैयार किया जा रहा है। एक दशक के बाद, डीएमके पार्टी सत्ता में वापस आई है। DMK ने हाल के विधानसभा चुनावों में 133 सीटों पर जीत मिली है। स्टालिन ने पुरोहित को 133 नवनिर्वाचित विधायकों, उनके मंत्रिपरिषद की सूची में हस्ताक्षरित समर्थन पत्र भी दिया। डीएमके के नेतृत्व वाले गठबंधन ने 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनावों में विजयी हुई। डीएमके ने 133 सीटें और गठबंधन दलों ने कांग्रेस (18), वीसीके (4) और दो वाम दलों ने दो-दो सीटें जीती।

यह छठी बार है जब DMK राज्य में सत्ता में आई है और स्टालिन पहली बार इसका नेतृत्व कर रहें हैं। इस बीच, प्रमुख विपक्षी दल ऑल इंडिया अन्‍ना डीएमके और इंडियन नेशनल कांग्रेस के विधायक दल की बैठक आज  चेन्नई में होगी।  
-----------------------------------------------
"धर्म नगरी" व DN News का विस्तार प्रत्येक जिले के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में (जहां प्रतिनिधि/रिपोर्टर/एजेंट नहीं हैं) में हो रहा है. प्रतियों को निशुल्क देशभर में धर्मनिष्ठ संतो आश्रम को भेजने हेतु हमें दानदाताओं एवं धर्म नगरी व DN News के विस्तार हेतु बिजनेस पार्टनर की खोज है। सुरक्षित निवेश कर निश्चित आय, समाचार पत्र व मैगजीन में निःशुल्क स्पेस व अन्य सुविधा के साथ. संपर्क- 06261868110 
------------------------------------------------
इसे भी पढ़ें-
बीजेपी की हार में ही खुशी तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी में बढ़ेंगी मुश्किलें !
(क्या एकबार फिर उठेगी पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन की मांग और शीघ्र ही फूटेगा पत्र-बम ?)
http://www.dharmnagari.com/2021/05/Will-Leadership-crisis-in-Congress-increase-after-Assembly-Election-results.html

No comments