#Social_Media : आज के चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021704


"830 करोड़ डालर" वाला का भारत व मोदी का दुश्मन !

- नेहरू थे भारत में बूथ कैप्चरिंग के पहले मास्टर माइण्ड प्रधानमन्त्री ! 
- किरन राव, आमिर खान और अंडा देने वाली मुर्गी...!
निकाह बाजी में पाक PM इमरान खान से कम नहीं आमिर 
- दीपिका कुमारी, तीरंदाज हो, क्रिकेटर की एक उंगली का छोटा सा फ्रैक्चर नहीं...! विश्व चैंपियनशिप में 55 देशों में तिरंगा का मान बढ़ाने वाली दीपिका जैसी खिलाडी को हम "अपेक्षित सम्मान" क्यों नहीं देते ? 
"830 करोड़ डालर" वाला का भारत व मोदी का दुश्मन...  
- आज बोलने वाले, तब क्यों चुप थे...!
अटल सरकार 22 मई 2004 को विदा हुई, फिर क्या हुआ ? 
- अब भोपाल में भी रोहिंग्या मुसलमान सक्रिय...!
गुंडे-बदमाशों से वसूली करने वाला "बाबा"

(धर्म नगरी / DN News वाट्सएप 8109107075 -केवल न्यूज़, कवरेज, विज्ञापन/शुभकामना के साथ अपने नाम से कॉपी भिजवाने की जानकारी व रिपोर्टर्स हेतु) Twitter / Koo- @DharmNagari 

किरन राव को दिक्कत नहीं होती है, दिक्कत होती है उनकी देखा-देखी किसी आमिर पर भरोसा कर लेने वाली गाँव-देहात या भोली-भली शहर की हरेक किरन को...
कभी अंडा-फार्म आपने देखा है क्या ?
अंडा फॉर्म का मालिक मुर्गी खरीद कर लाता है। मुर्गियों को फॉर्म का मालिक अनेक तरह के पौष्टिक और उत्तेजक आहार देता है, ताकि वे रोज अंडा देती रहे। दवाइयों के कारण अप्राकृतिक तरीके से मुर्गियां साल-भर प्रत्येक दिन अंडा देती हैं, जिससे मालिक का धंधा चलता है। मुर्गी को पता भी नहीं चलता, कि उसके 365 अंडे कहाँ गए ? इस धंधे में उसका कुछ नहीं होता, जो होता है सब मालिक का होता है।

    फिर एक दिन मुर्गी के अंडे देने का समय समाप्त हो जाता है। मालिक एकबार भी नहीं सोचता कि उसने इस मुर्गी के 365 अंडे बेंचकर रुपया कमाया है। वह उसी दिन से मुर्गियों को कटवा कर उनका मांस बेचने लगता है, जिस दिन से मुर्गी अंडा देना बंद कर देती है। और हाँ! फार्म के लिए अगले ही दिन फॉर्म का मालिक नई मुर्गियां मंगवा लेता है।

    कहना नहीं चाहिए, पर लभ जिहाद में फँसी लड़कियां अपने शिकारी की दृष्टि में वही मुर्गी होती हैं। जिस दिन उनकी मियाद पूरी हो गयी, उसी दिन मालिक लात मार देता है। अंतर बस इतना है, कि इनका मांस बिकता नहीं है; सो या तो सूटकेस में भरकर फेंक दिया जाता है, या यूं ही मरने के लिए छोड़ दिया जाता है।

    हो सकता है कि आप कुछ उदाहरण दिखा दें, कि फलाँ ने अपनी बीवी को मारा नहीं, बल्कि वह सूखी जी रही है और वहाँ खूब प्रेम है। पर यह पूरी तरह सच नहीं है। 90% मामलों में ऐसा तभी होता है जब उससे कोई और लडक़ी न फंसे... जैसे ही कोई दूसरी फंसती है, पहली को लात मारकर निकाल दिया जाता है। यदि वह नौकरानी की तरह रहना स्वीकार करे तो ठीक, नहीं तो...

पर रुकिये! आमिर, किरन का मामला लव जिहाद का नहीं है, बल्कि लभ जिहाद के विज्ञापन और प्रमोशन का मामला है। किरन फँसी नहीं हैं, बल्कि वे और आमिर इस प्रायोजित कार्यक्रम में अपना रोल प्ले कर रहे थे। उन्होंने पहले लभ-जिहाद को प्रमोट किया, फिर सरोगेसी को प्रमोट किया, और अब डिवोर्स को प्रमोट कर रहे हैं। उन्हें इसके लिए भरपूर राशि मिली होगी। बस यूँ समझ लीजिये, कि वे एक लम्बी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो अब खत्म हो गयी। और फिल्मों में तो कहानी की मांग के नाम पर कुछ भी फिल्माया जाता रहा है...
   
यह भी सच है कि किसी शर्मिला टैगोर, अमृता सिंह, करीना कपूर या किरन राव को अधिक दिक्कत नहीं होती है, दिक्कत होती है उनकी देखा देखी किसी आमिर पर भरोसा कर लेने वाली गाँव-देहात की किरनों को। बोरे में भरी जाती हैं वे आम लड़कियां, जो इन सिनेमाई कहानियों को सच मान लेती हैं। पैसे के लिए विज्ञापन का हिस्सा बनती है कोई किरण राव, पर  उसका दण्ड भुगतती है कोई नैना मंगलानी। कोई शिल्पी...
     खैर! इस आतंक को रोकने का एकमात्र तरीका यही है कि आप अपनी बच्चियों को आतंकियों का सत्य बताएं। उन्हें समझाएं कि किससे प्रेम किया जाना चाहिए और किससे घृणा... हाँ! घृणा भी जीवन का एक आवश्यक भाव है, घृणा पाप से भी करनी चाहिए और पापी से भी...
नोट- Sarvesh Kumar Tiwari 'श्रीमुख' वहीं हैं, जिन्होंने हिन्दी में पहली बार लव जिहाद पर एक Best Seller उपन्यास "परत" लिखा है 🙏
सभी फोटो #सोशल मीडिया से....

निकाह बाजी में पाक PM इमरान से कम नहीं आमिर    
इमरान ने अधिकतर ईसाई लड़कियों से निकाह किया, तो आमिर ने सिर्फ हिन्दू
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान किसी राष्ट्राध्यक्ष से मिलने के दौरान भी माला के मोती गिनते दिखाई देते हैं। लगता है बड़े मजहबी हैं वह। किसी का धार्मिक प्रवृत्ति का होना अच्छी बात है, लेकिन इसके लिए मन और मस्तिष्क भी अच्छे विचारों का होना चाहिए, इमरान ने अपने चेहरे की चमक की वजह से कई निकाह किया। मौजूदा बीबी तो मुसलमान है, लेकिन इससे पहले दो-तीन ईसाई लड़कियों से निकाह किया है। पीएम बनने के बाद अपने एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि वे कोई चोरी डकैती तो नहीं करते ? अब उनमें यह कमजोरी तो है। 

इमरान के ही रास्ते भारतीयों से, बॉलीवुड से दौलत-शोहरत पाने वाले मोहम्मद आमिर हुसैन खान भी इमरान के रस्ते चल रहे हैं। अंतर बस इतना है, आमिर खान सिर्फ हिन्दू लड़कियों से निकाह कर रहे हैं। 3 जुलाई को आमिर ने अपनी दूसरी बीवी किरण राव से भी तलाक की घोषणा कर दी। आमिर ने 15 साल पहले किरण से तब निकाह किया था, जब पहली बीवी रीना दत्त को तलाक दिया था। आमिर 1986 में रीना दत्त को भगा ले गए और घरवालों की मर्जी के खिलाफ निकाह किया। उस समय आमिर 30 और रीना मात्र 18 वर्ष की थी। आमिर और रीना के दो बच्चे भी हैं। 15 साल पहले जब 2005 में किरण राव से निकाल किया, तब आमिर की उम्र 43  साल थी, अब 58 हो गई है। 

किरण राव को फ्री में कमाई व यश पाने महत्वपूर्ण सुझाव...  
किरण राव फिल्म निर्माण का भी कार्य करती हैं। अच्छा हो, कि अब किरण राव अपने 15 साल के वैवाहिक जीवन पर एक फिल्म बनाए। इस फिल्म में उनको ये बताना चाहिए, कि उन्होंने दूसरे धर्म के व्यक्ति के साथ किन परिस्थितियों में विवाह किया ? फिर क्या-क्या परेशानी हुई ? बाद में तलाक की नौबत क्यों आई ? किरण की यह फिल्म अनेक लड़कियों के लिए उपयोगी होगी। 
------------------------------------------------

विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड जीता है, 55 देशों में तिरंगा का मान बढ़ाया तो क्या ? क्रिकेटर की एक उंगली छोटे से फ्रैक्चर से तो नहीं हो...! 
अब तक दीपिका कुमारी को बधाईयों का ताँता लग जाना था, लेकिन सन्नाटा पसरा रहा... कारण  नहीं जानते ? 

Three gold medals. Three winning shots. Deepika Kumari is in the form of her life - Archery World Cup
अरे भाई ! देश की बेटी ने पेरिस में हो रहे विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप में 3 गोल्ड जीते ! दुनिया में भारत के तिरंगे का सम्मान बढ़ाया, तो क्या ? दीपिका किसी क्रिकेटर की एक उंगली थोड़ी न फ्रैक्चर तो है नहीं, कि आपको पता लग जाता ! या भारत क्रिकेट टीम के किसी खिलाड़ी ने शतक थोड़ी न मारा था, जो बधाई के संदेश धड़ा-धड़ आते ! 
दीपिका ने केवल उस विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप में भारत के लिए गोल्ड जीता है, जिसमें 55 देश शामिल थे। सोचा बता दूं नहीं, तो आप कहेंगे कि भारत गोल्ड नहीं लाता। वैसे "धर्म नगरी / DN News परिवार की ओर से दीपिका को हमारे देश का यश बढ़ाने और शान से 55 देशों में तिरंगा लहराने के लिए हृदय से अनंत शुभकामना एवं उज्जवल भविष्य हेतु ईश्वर से प्रार्थना...!   
 #GoldenGirlDeepika 
------------------------------------------------

"830 करोड़ डालर" वाला का भारत व मोदी का दुश्मन !
इतना सटीक और सत्य प्रूफ के साथ अगर यह 13 मिनट का Video पूरा सुनिए आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो को ध्यान से सुनें, समझें। दो, तीन बार सुने, क्योंकि  इस वीडियो क्लिप में बहुत कुछ कहा गया है, फैक्ट के साथ, देश के दर्जनों देशद्रोहियों के नाम के साथ उनके कुकर्मों, गद्दारी का भंडाफोड़ किया गया है...
अगर आपने इस वीडियो को नहीं सुना, तो आप बहुत कुछ नहीं जान पाएंगे, और आप अपने पर गर्व करेंगे की कोई शक्तिशाली प्रधान मंत्री मोदी के हाथ में भारत की बागडोर है, ये अभी नहीं सुना तो कभी नहीं सुन पाएंगे, इस विडियो को अंत तक जरूर देखें और फिर निर्णय करें की BJP नहीं तो और कौन ? - धर्म नगरी / DN News   

------------------------------------------------

आज बोलने वाले, तब क्यों चुप थे ?
आज जितने भी लोग मोदीजी को और उनकी सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं उस समय सब मौन धारण करे हुए थे वो सब ये बात जानते थे कि कांग्रेस क्या कुछ कर सकती है।
अगर आज ऐसे लोग सुरक्षित हैं तो केवल मोदीजी के हिंदुत्व के कारण, आज भारत का विदेशी मुद्रा भंडार विश्व में चौथे स्थान पर है मगर ग़ुलाम कहते हैं कि मोदीजी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया।  

"नेशनल हेराल्ड" केस क्या है ? आसान शब्दों में जाने और कभी TV डिबेट हो या कोई नेता  ट्वीट करें, तो तुरंत दें उसको उत्तर -#राष्ट्रवादी पत्रकार  
★  नेहरू जी ने #नेशनल हेराल्ड नामक अखबार 1930 में शुरू किया।  धीरे-धीरे इस अखबार ने 5000/- करोड़ की संपत्ति अर्जित कर ली। आश्चर्य की बात ये है कि इतनी संपत्ति अर्जित करने के बावजूद भी सन् 2000 में यह अखबार घाटे में चला गया और इस पर 90 करोड़ का कर्जा  हो गया।
★  "नेशनल हेराल्ड" की तत्कालीन डायरेक्टर्स, सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी और मोतीलाल वोरा ने, इस अखबार को यंग इंडिया लिमिटेड नामक कंपनी को बेचने का निर्णय लिया।
★  अब मज़े की बात सुनो, यंग इंडिया के डायरेक्टर्स थे, सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, ऑस्कर फेर्नाडीज़ और मोतीलाल वोरा।
★  डील यह थी कि यंग इंडिया,  #नेशनल हेराल्ड के 90 करोड़ के कर्ज़ को चुकाएगी और बदले में 5000 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति यंग इंडिया को मिलेगी।
★  इस डील को फाइनल करने के लिए नेशनल हेराल्ड के डायरेक्टर मोती लाल वोरा ने "तत्काल" यंग इंडिया के डायरेक्टर मोतीलाल वोरा से बात की, क्योंकि वह अकेले ही, दोनों ही कंपनियों के डायरेक्टर्स थे।
★  अब यहाँ एक और नया मोड़ आता है। 90 करोड़ का कर्ज़ चुकाने के लिए #यंग इंडिया ने कांग्रेस पार्टी से 90 करोड़ का लोन माँगा।
★  इसके लिये कांग्रेस पार्टी ने एक मीटिंग बुलाई जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष और  कांग्रेस पार्टी के महासचिव आधी वरिष्ठ लोग शामिल हुए।
     और यह वरिष्ठ लोग कौन थे ?
     सोनिया, राहुल, ऑस्कर और मोतीलाल वोरा।
★  कांग्रेस पार्टी ने लोन देना स्वीकार कर लिया और इसको कांग्रेस पार्टी के कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा ने पास भी कर दिया और #यंग इंडिया के डायरेक्टर मोतीलाल वोरा ने ले लिया और आगे #नेशनल हेराल्ड के डायरेक्टर मोतीलाल वोरा को दे दिया।
★ अभी कुछ और मज़ा बाकी था...
★  अब कांग्रेस पार्टी ने एक मीटिंग और बुलाई जिसमें सोनिया, राहुल, ऑस्कर और वोरा साहब सम्मलित हुए।
★  उन्होंने मिलकर यह तय किया कि #नेशनल हेराल्ड ने आज़ादी की लड़ाई में बहुत सेवा की है इसलिए उसके ऊपर 90 करोड़ के कर्ज़ को माफ़ कर दिया जाए और इस तरह 90 करोड़ का छोटा सा कर्ज माफ़ कर दिया गया।
★  और इस तरह से #यंग इंडिया जिसमें 36 प्रतिशत शेयर सोनिया और राहुल के हैं और शेष शेयर ऑस्कर और वोरा साहब के हैं, को, 5000 करोड़ की संपत्ति मिल गई...
★  जिसमें, एक 11 मंज़िल बिल्डिंग जो बहादुर शाह जफ़र मार्ग दिल्ली में और उस बिल्डिंग के कई हिस्सों को अब पासपोर्ट ऑफिस सहित कई ऑफिसेस को किराये पर दे दिया गया है।
      इसको कहते हैं "राख के ढेर से महल" खड़ा कर लेना।
★  राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी इसी नेशनल हेराल्ड केस में 5000 करोड़ के घोटाले में जमानत पर हैं...

------------------------------------------------  
प्रश्न सीधा है, लोग पूछ रहे है - व्यंग 
------------------------------------------------  

अटल सरकार की 22 मई 2004 को विदाई के बाद क्या हुआ ? 
अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार औपचारिक रूप से 22 मई 2004 को चली गई. इसके बाद देश मे केवल हिंदुओं के त्यौहार पर क्या-क्या हुए, कितना कत्लेआम हुआ... विशेषकर कोरोना माहमारी में प्रधानमंत्री मोदी का मजाक बनाने वाले पढ़े... 
गांधी परिवार ने डॉ. मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री के पद पर नियुक्त किया...
2014 तक कांग्रेस की सरकार केंद्र में रही... भूल गये होंगे क्योंकि हम हिन्दुओं की स्मृति अब बहुत कमजोर हो गई है, चलिए याद दिला देते है।
● 15 अगस्त 2004- असम के धिमजी स्कूल में बम ब्लास्ट, 18 मरे 40 घायल
● 5 जुलाई 2005- अयोध्या में रामजन्म भूमि पर आतंकवादी हमला, 6 मरे, दर्जनों घायल
● 28 जुलाई 2005- जौनपुर में श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में RDX द्वारा बम विस्फोट, 13 मरे, 50 घायल

● 29 अक्टूबर 2005- दीपावली के त्यौहार के दो दिन पहले दिल्ली के गोविंदपुरी की बस, पहाड़गंज और सरोजनी नगर के भीड़भाड़ वाले इलाके में सीरियल ब्लास्ट, 70 लोगों के चिथड़े उड़ा दिए गए और 250 से ज्यादा घायल हुए, तारिक अहमद डार और रफीक मास्टरमाइंड
● 28 दिसम्बर 2005- बैंगलोर के इंस्टीट्यूट आफ साइंस पर आतंकवादी हमला, 1 मरा 4 घायल
● 7 मार्च 2006- हिंदुओं की श्रद्धा के केंद्र वाराणसी के प्रसिद्ध संकटमोचन मंदिर और भीड़भाड़ वाले कैंट रेलवे स्टेशन पर 3 बम ब्लास्ट करके 28 श्रद्धालुओं, नागरिको को बम से उड़ा दिया,101 लोग घायल हुए, लश्करे कुहाब और सिमी का हाथ।

● 11 जुलाई 2006- मुम्बई में एक साथ माटुंगा रोड, माहिम, बांद्रा, खार रोड, जोगेश्वरी, भाइंदर, बोरिवली स्टेशनों के लोकल ट्रेन में सीरियल ब्लास्ट, 209 मरे 700 से ज्यादा घायल, फैसल शेख, आसिफ अंसारी, आसिफ खान, कमल अंसारी, एहतसाम सिद्दकी और नावेद खान घटना के प्रमुख सूत्रधार
● 8 सितंबर 2006- मालेगांव की मस्जिद में सीरियल ब्लास्ट, 37 मरे, 125 घायल, प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट आफ इंडिया का हाथ... बाद में चार्जशीट बदलकर हिन्दू आतंकवाद की ऐतिहासिक असफल थ्योरी बनाने की कोशिश हुई।

● 18 फरवरी 2007- समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट, 68 मरे, 50 घायल, सेना की इंटेलीजेंस ने इस्लामिक आतंकवादी संगठन लश्करे तैय्यबा का हाथ बताया... कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद बनाने के चक्कर में भारतीय सेना के कर्नल श्रीकांत पुरोहित को जेल में 7 वर्ष तक भयानक यातनाएं दी... 9 वर्ष बाद पुरोहित जेल से बाहर आये।
● हैदराबाद की मक्का मस्जिद में ब्लास्ट, 16 मरे 100 घायल, हरक़त उल जिहाद अल इस्लामी का हाथ... कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद की असफल थ्योरी एकबार फिर सिद्ध करने का प्रयास किया
● 14 अक्टूबर 2007- लुधियाना के थियेटर में ब्लास्ट, 6 लोग मरे
● 24 नवम्बर 2007- उत्तर प्रदेश में लखनऊ, अयोध्या और बनारस के न्यायालयों में सीरियल बम बलास्ट, 16 मरे 79 घायल
● 1 जनवरी 2008- रामपुर उत्तर प्रदेश में CRPF कैम्प पर हमला, 8 मरे 7 घायल, लश्करे तय्यबा का हाथ।
● 13 मई 2008- जयपुर के छोटी चौपड़, बड़ी चौपड़, मानकपुर पुलिस स्टेशन एरिया, जौहरी बाजार, त्रिपोलिया बाजार, कोतवाली क्षेत्र में RDX द्वारा 9 जगहों पर सीरियल ब्लास्ट, 63 मरे, 200 घायल, हरकत-उल-जिहाद उल इस्लामी ने ली जिम्मेदारी
● 25 जुलाई 2008- बैंगलुरु में में 8 सीरियल ब्लास्ट, 2 मरे 20 घायल
● 26 जुलाई 2008- गुजरात के अहमदाबाद में 17 जगहों पर सीरियल बम ब्लास्ट, 35 मरे 110 घायल... मुफ़्ती अबू बशीर मास्टर माइंड... अब्दुल कादिर, हासिल मोहम्मद, हुसैन इम्ब्राहीम ने मिलकर कराची (पाकिस्तान) में बैठे नेटवर्क की सहायता से बम विस्फोट किये।
● 13 सितंबर 2008- दिल्ली के गफ्फार मार्केट, बारहखम्भा रोड, GK1, सेंट्रल पार्क में 31 मिनट के अंदर 5 बम ब्लास्ट हुए, 4 अन्य बम निष्क्रिय किये गए, 33 मरे और 150 से ज्यादा घायल... स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट आठ इंडिया के आउटफिट इंडियन मुजाहिद्दीन ने किये ब्लास्ट।
● 27 सितंबर 2008- दिल्ली महरौली के इलेक्ट्रानिक मार्केट में 2 बम ब्लास्ट, 3 मरे और 33 घायल।
● 1 अक्टूबर 2008- अगरतल्ला में बम विस्फोट, 4 मरे 100 घायल
● 21 अक्टूबर 2008- इम्फाल में बम विस्फोट, 17 मरे 50 घायल
● 30 अक्टूबर 2008- असम में बम विस्फोट, 81 मरे और 500 से ज्यादा घायल
● 28 नवम्बर 2008- मुम्बई हमला ताज होटल, ओबेराय होटल, कामा हॉस्पिटल, नरीमन हाउस, लियोपोल्ड कैफे, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर आतंकवादी हमला, 166 लोग मारे गए 600 से ज्यादा घायल।
● 1 जनवरी 2009- गुवाहाटी में बम ब्लास्ट, 6 मरे 67 घायल
● 6 अप्रैल 2009, गुवाहाटी में बम ब्लास्ट, 7 मरे 62 घायल

● 13 फरवरी 2010- पुणे की जर्मन बेकरी में बम ब्लास्ट,17 मरे 70 घायल... सिमी इंटरनेशनल मुजाहिद्दीन इस्लामिक मुस्लिम फ्रंट के भारतीय शाखा द्वारा किया गया बम ब्लास्ट।
● 7 दिसम्बर 2010- दशाश्वमेध-घाट पर गंगा आरती के समय बम ब्लास्ट, 3 मरे 36 घायल... स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट आफ इंडिया के आउटफिट इंडियन मुजाहिद्दीन ने किये ब्लास्ट।
● 13 जुलाई 2011- मुबई के ओपेरा हाउस, जावेरी बाज़ार और दादर एरिया में भीषण बम ब्लास्ट, 26 मरे 130 लोग घायल... स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट आफ इंडिया के आउटफिट इंडियन मुजाहिद्दीन ने किये ब्लास्ट।
● 7 सितंबर 2011- दिल्ली हाईकोर्ट में बम ब्लास्ट, 17 मरे और 180 लोग घायल... हरकत उल जिहाद अल इस्लामी के आउटफिट का भारतीय मेडिकल छात्र वसीम अकरम मालिक बम बलास्ट का मास्टरमाइंड।
● 13 फरवरी 2011- इजराइली डिप्लोमेट की कार को बम से उड़ाने का प्रयास, बम सही से फटा नहीं, 4 घायल... भारतीय पत्रकार मुहम्मद अहमद काज़मी की संलिप्तता
● 1 अगस्त 2012- पुणे ब्लास्ट, स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट आफ इंडिया के आउटफिट इंडियन मुजाहिद्दीन ने किये ब्लास्ट।

● 21 फरवरी 2013- हैदराबाद में 2 बम ब्लास्ट, 18 मरे और 131 घायल... इंडियन मुजाहिद्दीन का फाउंडर यासीन भटकल, असदुल्लाह अख्तर, तहसीन अख्तर, एजाज शेख बम ब्लास्ट के मास्टरमाइंड।
● 17 अप्रैल 2013- बैंगलोर में बम ब्लास्ट,14 लोग गंभीर रुप से घायल

● 7 जुलाई 2013- बोधगया मे ब्लास्ट, 5 लोग गंभीर रूप से घायल... म्यांमार में रोहंगिया आतंकवादियों के खिलाफ हुई कार्यवाही के विरोध में भारत के बिहार के बोध गया में उमर सिद्दीकी, अजहरुद्दीन कुरैशी, मुजीबुल्लाह अंसार, हैदर अली, इम्तियाज अंसारी ने बिहार को दहलाने की रची थी साजिश।
● 27 अक्टूबर 2013- को पटना में, नरेंद्र मोदी की रैली में इंडियन मुजाहिद्दीन द्वारा 8 बम ब्लास्ट, 6 मरे 85 घायल...लाखों की भीड़ में भगदड़ मचा कर हजारों को मारने की साजिश... मोदी और मैनेजरों की समझदारी से भगदड़ नही मची... मोहम्मद तहसीन अख्तर मास्टरमाइंड... चिकमंगलूर मदरसे से प्रेरित होकर किया ब्लास्ट... मुज़्बुल्ला, हैदर अली, नुमान, तारिक अंसारी ब्लास्ट के बाद फरार।
● 1 मई 2014- चेन्नई में गुवाहाटी बैंगलोर एक्सप्रेस में बम बलास्ट, 2 मरे 14 गंभीर रूप से घायल।

इन आंकड़ों में 10 वर्ष में हुए वामपंथी माओवादियों द्वारा किये गए हमले और जम्मू-कश्मीर में किये गए हमले शामिल नहीं है, क्योंकि वो अलग विषय है।

एक बात और याद दिलाना जरूरी है, कि जब बाटला हाउस एनकाउंटर हुआ था और इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादी उसमें मारे गए, तो तत्कालीन कांग्रेस की मुखिया श्रीमती सोनिया गांधी उन आतंकवादियों की लाशों को देखकर फूट-फूट कर रोई थी, जैसे कि कोई अपने घर का चला गया हो।

2014 में मोदी के आने के बाद से इस लेख के लिखे जाने तक मुझे याद नहीं कि दिल्ली की सड़कों, हैदराबाद, अहमदाबाद और अयोध्या के चौराहों पर, जयपुर और बनारस की गलियों में कोई ऐसा बम ब्लास्ट हुआ हो, जहां कोई मंदिर या मस्जिद जाने वाला, कोई दिवाली के लिए खरीदारी करने वाला, कोई रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ बैठा व्यक्ति या मुम्बई की लोकल ट्रेन में यात्रा करता एक नागरिक बम ब्लास्ट में चीथड़े हो जाए और अगले दिन वह नहीं बल्कि उसकी लाश उसके घर पहुंचे।

जानते हैं क्यों ? क्योंकि इस देश में आम चुनाव द्वारा इलेक्टेड प्रधानमन्त्री Narendra Modi का राज है... जबकि आज से पहले आतंकवादियों के लाश पर आँसू बहाने वालों द्वारा सलेक्टेड प्रधानमंत्री का राज था... राजनाथ सिंह को हमने बहुत बार निंदानाथ कहा... परन्तु गृहमंत्री के रूप में उनका कार्यकाल सफल रहा कि देश के अंदर वो रक्तपात नही हुआ, जिसका गवाह ये देश 2005 से 2014 तक बना... मेरे लिए तो यही एक कारण काफी है कि  भाजपा को वोट दिया जाए... किसी भी मंदिर मस्जिद या विकास को देखने के लिए आपके और आपके परिवार का जीवित रहना बहुत जरूरी है... ।
------------------------------------------------

हिन्दुओं की आस्था के लिए किए गए व किए जा रहे काम...
इसकी जानकारी रखें हर हिन्दू-  
आत्मघाती आचरण छोड़िए, आगे बहुत कुछ बाकी है... 
📌 "राम मंदिर" बनवा रहे हो (कोर्ट में लड़कर, जीतकर) पहले पूरा विपक्ष कमेन्ट करता था- रामलला हम आएंगे, मन्दिर वहीं बनाएंगे, लेकिन डेट नहीं बताएंगे
📌 "काशी विश्वनाथ कॉरिडोर" बनवा रहे हो
📌 "विंध्याचल कॉरिडोर" बनवा रहे हो
📌 "चार धाम को रेल रोड हवाई कनेक्टिविटी" से जोड़ रहे हो
📌 "धारा-370 और 35-ए" हटा रहे हो
📌 "CAA" ला रहे हो
📌 4 वर्षों से यूपी में "रक्षाबंधन के पर्व पर बहनों/महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा" करवा रहे हो
📌 "श्रद्धालुओं पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा" करवा रहे हो
📌 यूपी में "रंगोत्सव, दीपोत्सव, कृष्ण जन्मोत्सव" धूमधाम से मना रहे हो
📌 अयोध्या में लाखों "दीप जलवाकर" विश्व रिकॉर्ड बनवा रहे हो
📌 "दिव्य कुंभ भव्य कुंभ" का सफल आयोजन करवा रहे हो
📌 "अयोध्या, काशी, मथुरा, वृंदावन, चित्रकूट, विंध्याचल" का विकास और सौंदर्यीकरण करवा रहे हो
📌 "रामायण सर्किट, कृष्ण सर्किट" बनवा रहे हो
📌 "कैलाश मानसरोवर भवन" बनवा रहे हो
📌 "लव जिहाद के खिलाफ" कानून बना रहे हो
📌 "जबरन धर्मांतरण के खिलाफ" कानून बना रहे हो
📌 "दंगे के खिलाफ वसूली" का सख्त कानून बना रहे हो
📌 सदियों से बंद "अक्षय वट, सरस्वती कूप" को श्रद्धालुओं के लिए खुलवा रहे हो
📌 अकबर किले में मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित" करवा रहे हो
📌 "रामेश्वरम को रामसेतु से जोड़ने वाला पंबन ब्रिज" बनवा रहे हो
📌 "रामायण एक्सप्रेस" चलवा रहे हो
📌 अयोध्या में "रामायण म्यूजियम" बनवा रहे हो
📌 अयोध्या में "251 मीटर ऊंची भगवान राम की भव्य प्रतिमा" बनवा रहे हो
📌 "अयोध्या से जनकपुरी (नेपाल) तक बस सेवा" शुरू करवा रहे हो
📌 मथुरा में "कृष्ण लीला म्यूजियम" बनवा रहे हो
📌 "विश्व की सबसे बड़ी श्रीमद् भागवत गीता का अनावरण" कर रहे हो
📌 "बहरीन में 200 साल पुराने कृष्ण मंदिर का पुनरुद्धार" करवा रहे हो
📌 "84 कोस परिक्रमा मार्ग 4 लेन" का बनवा रहे हो
📌 "केदारनाथ धाम का पुनरोद्धार"
📌 "कैलाश मानसरोवर तक रोड" बनवा रहे हो
📌 "कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने के लिए 1 लाख की सब्सिडी" दे रहे हो
📌 काशी में "काशी विश्वनाथ वर्चुअल म्यूजियम" बनवा रहे हो
📌 "माता वैष्णो देवी को रेल, रोड और हवाई कनेक्टिविटी" से जोड़ रहे हो
📌 "भैरो बाबा तक रोप-वे सेवा" शुरू करवा रहे हो
📌 "वाराणसी से कटरा तक वन्दे भारत ट्रेन" चलवा रहे हो
📌 "नमामि गंगे के तहत गंगा सफाई अभियान" चलवा रहे हो
📌 "जेलों में जन्माष्टमी का आयोजन" करवा रहे हो
📌 "अयोध्या में रामलीला का मंचन" करवा रहे हो
📌 "नवरात्रि में कन्या भोज का आयोजन" करवा रहे हो
📌 "फैजाबाद का नाम बदलकर पुनः प्राचीन नाम "अयोध्या जी" कर रहे हो
📌 "इलाहाबाद का नाम बदलकर पुनः प्राचीन नाम प्रयागराज" कर रहे हो
📌 "भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देनेदेशभर में विभिन्न प्राचीन मंदिरों का जीर्णोद्धार" करवा रहे हो
📌 "आबू धाबी में पहले भव्य हिन्दू मंदिर का निर्माण" करवा रहे हो
📌 "गौवंश के संरक्षण" के लिये योजनाएं चला रहे हो
📌 "विभिन्न वैश्विक मंचो से भारतीय संस्कृति को बढ़ावा" दे रहे हो
📌 "संस्कृत यूनिवर्सिटी की स्थापना" करवा रहे हो
📌 "योग को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में विश्व में स्थापित" कर रहे हो
📌 "राष्ट्रीय गोकुल मिशन" शुरू कर रहे हो
📌 "राष्ट्रीय कामधेनु आयोग" का गठन कर रहे हो
📌 "कुंभ यूनेस्को की विश्व धरोहर में शामिल" करवा रहे हो
📌 "विश्व के नेताओ को गीता, रामायण भेंट" कर रहे हो
📌 "बेसहारा गोवंशों के लिए कार्पस फंड की व्यवस्था" कर रहे हो
📌 यूपी में "प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले सभी छात्र छात्राओं को निःशुल्क कोचिंग" सुविधा उपलब्ध करवा रहे हो
📌 "4 करोड़ से अधिक अनुसूचित जाति के छात्रों के लिए 59,000 करोड़ रुपए से अधिक की पोस्ट मैक्ट्रिक छात्रवृत्ति योजना" शुरू कर रहे हो

"सबका विश्वास जीतने की कोशिश कर रहे हो"
पर बकलोली करने वाला कृतघ्न 99% हिन्दू समाज हमेशा सवाल पूछता रहेगा, मोदी-योगी सरकार ने पिछले 7 वर्षों में क्या कुछ किया है ?
_ ? _
हिन्दुओं को बरगलानें वाले पत्तल चट पत्रकार, बिके हुये बुद्धिजीवी और धर्म के ठेकेदार यह सब देख सुनकर पगला गये हैं, लिख रहे हैं मोदी सरकार ने 7 सालों हिन्दुओं के लिए कुछ नहीं किया है।
आप इस सन्देश को देशभर में फैलाईये और हिंदुत्व के सच्चे सारथी बनिये।

उन सभी हिन्दूओं में, जो असमंजस में हैं, उनकी शंका दूर करें।
(ये तो आगाज है भाईयो, आगे साथ देंगे तभी अंजाम तक पहुंच पायेंगे... धैर्य रखें, विश्वास करें।)

------------------------------------------------

... और अब भोपाल में भी रोहिंग्या मुसलमान सक्रिय  
दिल्ली के उत्तम नगर में (video पूर्व में इसी कॉलम मे देखें) बढ़ते जा रहे हैं रोहिंग्या मुसलामन अब ये भी करने लगे...

------------------------------------------------

नेहरू थे भारत में बूथ कैप्चरिंग के पहले मास्टर माइण्ड प्रधानमन्त्री
जवाहरलाल नेहरू ने देश में हुए प्रथम आम चुनाव में उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से पराजित घोषित हो चुके कांग्रेसी प्रत्याशी मौलाना अबुल कलाम आज़ाद को किसी भी कीमत पर ज़बरदस्ती जिताने के आदेश दिये थे। उनके आदेश पर उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमन्त्री पं. गोविन्द वल्लभ पन्त ने रामपुर के जिलाधिकारी पर घोषित हो चुके परिणाम बदलने का दबाव डाला। इस दबाव के कारण प्रशासन ने जीते हुए प्रत्याशी विशनचन्द्र सेठ की मतपेटी के वोट मौलाना अबुल कलाम की पेटी में डलवा कर दुबारा मतगणना करवायी और मौलाना अबुल कलाम की जीत घोषित कर दी।

यह रहस्योदघाटन उत्तर प्रदेश के तत्कालीन सूचना निदेशक शम्भूनाथ टण्डन ने अपने एक लेख में किया है। उन्होंने अपने लेख "जब विशनचन्द सेठ ने मौलाना आज़ाद को धूल चटाई थी भारतीय इतिहास की एक अनजान घटना" में लिखा है कि भारत में नेहरू ही बूथ कैप्चरिंग के पहले मास्टर माइंड थे। उस ज़माने में भी बूथ पर कब्ज़ा करके परिणाम बदल दिये जाते थे।

देश के प्रथम आम चुनाव में सिर्फ़ उत्तर प्रदेश में ही कांग्रेस के 12 हारे हुए प्रत्याशियों को जिताया गया। देश के बटवारे के बाद लोगों में कांग्रेस और खासकर नेहरू के प्रति बहुत गुस्सा था, इसलिए जनता नेहरू को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं चाहती थी। लेकिन चूँकि नेहरू के हाथ में अन्तरिम सरकार की कमान थी इसलिए नेहरू ने पूरी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके जीत हासिल की थी।
------------------------------------------------
हिन्दुओं से- तथ्यों से पूर्ण, एक बहुत ही साफ़-सुधरी, स्तरीय, पठनीय राष्ट्रवादी साप्ताहिक राजनीतिक मैगजीन प्रारम्भ करना हैं, जिसे लिए हमे इन्वेस्टर (निवेशक) या NRI चाहिए। जिले स्तर पर भी पार्टनर-कम-ब्यूरो चीफ चाहिए। तुरंत संपर्क करें- 6261868110, वाट्सएप-8109107075  ट्वीटर / Koo- @DharmNagari  
------------------------------------------------

देश के बटवारे के लिए हिन्दू महासभा ने नेहरू और गान्धी की तुष्टीकरण नीति को जिम्मेदार मानते हुए देश में उस समय ज़बरदस्त आन्दोलन चलाया था तथा कांग्रेस के दिग्गज़ नेताओं के विरुद्ध हिन्दू महासभा के दिग्गज़ लोगों को खड़ा करने का निश्चय किया था। इसीलिए नेहरू के विरुद्ध फूलपुर से सन्त प्रभुदत्त ब्रम्हचारी और मौलाना अबुल कलाम के विरुद्ध रामपुर से विशनचन्द्र सेठ को लड़ाया गया।

नेहरू को अन्तिम राउण्ड में ज़बरदस्ती 2000 वोट से जिताया गया। वहीं सेठ विशनचन्द्र के पक्ष में भारी मतदान हुआ और मतगणना के पश्चात् प्रशासन ने बाक़ायदा लाउडस्पीकरों से सेठ विशनचन्द्र को 10000 वोट से विजयी घोषित कर दिया। जीत की ख़ुशी में हिन्दू महासभा के लोगों ने विशाल विजय जुलूस भी निकाला।

जैसे ही ये समाचार वायरलैस से लखनऊ फिर दिल्ली पहुँचा तो मौलाना अबुल कलाम आज़ाद की अप्रत्याशित हार के समाचार से नेहरू तिलमिला उठे और उन्होंने तमतमा कर तुरन्त उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमन्त्री पं. गोविन्द वल्लभ पन्त को चेतावनी भरा सन्देश दिया, कि मैं मौलाना की हार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं कर सकता, अगर मौलाना को ज़बरदस्ती नहीं जिताया गया तो आप अपना इस्तीफ़ा शाम तक दे दीजिए।

फिर पन्तजी ने आनन फानन में सूचना निदेशक (जो इस लेख के लेखक हैं) शम्भूनाथ टण्डन को बुलाया और उन्हें रामपुर के जिलाधिकारी से सम्पर्क करके किसी भी कीमत पर मौलाना अबुल कलाम को जिताने का आदेश दिया। फिर जब शम्भूनाथ जी ने कहा कि सर! इससे दंगे भी भड़क सकते हैं तो इस पर पन्तजी ने कहा कि देश जाये भाड़ में, नेहरू जी का हुक़्म है।

फिर रामपुर के जिलाधिकारी को वायरलैस पर मौलाना अबुल कलाम को जिताने के आदेश दे दिये गये। फिर रामपुर के सिटी कोतवाल सेठ विशनचन्द्र के पास गये और कहा कि आपको जिलाधिकारी साहब बुला रहे हैं, जबकि वो लोगों की बधाइयाँ स्वीकार कर रहे थे।

जैसे ही जिलाधिकारी ने उनसे कहा कि मतगणना दुबारा होगी तो विशनचन्द्र सेठ ने इसका कड़ा विरोध किया और कहा कि मेरे सभी कार्यकर्ता जुलूस में गये हैं ऐसे में आप मतगणना एजेंट के बिना दुबारा मतगणना कैसे कर सकते हैं ? लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गयी। जिलाधिकारी ने साफ़ साफ़ कहा कि सेठ जी! हम अपनी नौकरी बचाने के लिए आपकी बलि ले रहे हैं क्योंकि ये नेहरू का आदेश है।

शम्भूनाथ टण्डन जी ने आगे लिखा है कि चूँकि उन दिनों सभी प्रत्याशियों की उनके चुनाव चिन्ह वाली अलग-अलग पेटियाँ हुआ करती थीं और मतपत्र पर बिना कोई निशान लगाये अलग अलग पेटियों में डाले जाते थे। इसलिए ये बहुत आसान था कि एक प्रत्याशी के वोट दूसरे की पेटी में मिला दिये जायें।

देश में हुए प्रथम आम चुनाव की इसी ख़ामी का फ़ायदा उठाकर अय्यास नेहरू इस देश की सत्ता पर काबिज़ हुआ था और उस नेहरू ने इस देश में भ्रष्टाचार के जो बीज बोये थे वो आज उसके खानदान के काबिल वारिसों की अच्छी तरह देखभाल करने के कारण वटवृक्ष बन चुके हैं।
#साभार- शम्भूनाथ टण्डन (पूर्व सूचना निदेशक, यूपी) की पुस्तक:- गान्धी और नेहरू : हिन्दुस्तान का दुर्भाग्य
------------------------------------------------

गुंडे-बदमाशों से वसूली करने वाला "बाबा"
अगर आप उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं, तो आपको बताने  आवश्यकता नहीं कि 2017 में योगी सरकार बनने के पहले उप्र में गुंडे-बदमाश व एक विशेष जाति एवं मुस्लिम तुष्टिकरण किस सीमा तक फैला था. ये भी स्मरण होगा, कि कैसे दंगे के बाद दंगाइयों के फोटो CCTV से निकलवाकर उसके पोस्टर / फ्लेक्स बनाकर सार्वजनिक रूप से टाँगे गए. धीरे-धीरे लोगों को समझ आ गया कि लॉ एंड ऑर्डर पर योगी सरकार छोड़ने वाली नहीं। 
योगी आदित्यनाथ, गोरक्षपीठ (गोरखपुर) में "धर्माधिकारी" के परंपरागत वेश में @DharmNagari 
वैसे सभी जानते है, योगी आदित्यनाथ "नाथ सम्प्रदाय" से है, इसी सम्प्रदाय से सन्यास लिया और कालांतर में गुरु-गादी (गद्दी) गोरक्षपीठ पर आसीन हुए. पर एक विशेष बात ये, कि नाथ संप्रदाय में "नाथ" बनने की प्रक्रिया बहुत कठिन होती है. लगातार 40 दिन आपको एकांत में रहना होता है, रात्रि में केवल एक दिए के साथ. अब जिसने अपने घर-द्वार सबकुछ छोड़ दिया हो, त्याग का प्रतीक भगवा धारण कर लिया हो, गुरु गोरखनाथ के आश्रित हो, अलख निरंजन वाला हो, उसे किस बात का डर ? ऐसे भगवाधारी मन-आत्मा से सन्यासी व कर्म से राजनीतिज्ञ ही देश के सबसे बड़े प्रदेश के गुंडों-अपराधियों से इतना वसूल सकता 
है. ये उनकी विशेषता है, हम कोई अनावश्यक प्रशंसा नहीं कर रहे - संपादक (राजेशपाठक 8109107075) देखें "बाबा" की वसूली - #साभार इंडियाTV -

 
------------------------------------------------

और अंत में, हंस लें- 
एक बात पूछनी थी जरूर बताना प्लीज
 
Just asking..
किसी को पता है, 
गलतियों पर डालने वाला पर्दा कहाँ मिलता है ?
और कपडा कितना लगेगा ? 

Just asking..
एक बात बताओ,
धोखा खाने के बाद 
पानी पी सकते हैं क्या ?

Just asking..
अगर किसी से चिकनी-चुपड़ी  बात करनी हो तो 
कौन सा घी सही रहेगा ?
किसी को पता है ?

Just asking..
पाप को हमेशा घड़े में ही क्यूँ भरते है ?
ठंडा रहता है क्या ?

Just asking..
ये दिल पर रखने वाला पत्थर कहाँ मिलता है ?
और वो कितने किलो का होता है ?

Just asking..
किसी के जख्मों पर नमक छिड़कना है।
कौन सा सही रहेगा?
टाटा या पतंजलि ...?

Just asking..
कोई मुझे बताएगा कि
जो लोग कही के नही रहते, आखिर वो रहते कहां हैं ?

Just asking..
सब लोग "इज्जत" की रोटी कमाना चाहते हैं।
लेकिन कोई "इज्जत" की सब्जी क्यों नहीं कमाता..?

Just asking..
भाड़ में जाने के लिए
ऑटो ठीक रहेगा या टैक्सी ?

Just asking..
एक बात पूछनी थी, 
ये जो इज्ज़त का सवाल होता है....
ये  कितने नम्बर का होता है ?

Just asking...
एक बात पूछनी थी... 
यह जो डिनर सेट होता है, उसमे लंच भी कर सकते हैं क्या..? 

हँसते रहिए.. हँसाते रहिये.. कोरोना काल में इम्युनिटी बढ़ाते रहिए
------------------------------------------------
इसे भी पढ़ें-
#Social_Media : आज चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021703     
http://www.dharmnagari.com/2021/07/Aaj-ke-selected-Posts-Tweets-Comments-Saturay-2021703.html
#Social_Media : आज चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021702     
http://www.dharmnagari.com/2021/07/Aaj-ke-selected-Posts-Tweets-Comments-Friday-2021702.html
#Social_Media : आज चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021118   
http://www.dharmnagari.com/2021/01/Aaj-ke-selected-Posts-Tweets-Comments-Monday-18-Jan-2021.html
#Social_Media : आज चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021117  

http://www.dharmnagari.com/2021/01/Aaj-ke-selected-Posts-Tweets-Comments-Sunday-17-Jan-2021.html
#Social_Media : आज चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021116

http://www.dharmnagari.com/2021/01/Aaj-ke-selected-Posts-Tweets-Comments-Saturday-16-Jan-2021.html
#Social_Media : आज चुनिंदा पोस्ट्स, ट्वीट्स, वीडियो, कमेंट्स...2021115 
http://www.dharmnagari.com/2021/01/Aaj-ke-selected-Posts-Tweets-Comments-Friday-15-Jan-2021.html
------------------------------------------------

No comments